एक ट्राउजर में गुजारे 17 दिन, पहनी गीली टी-शर्ट, गुरुचरण ने बताया गायब होकर कैसे काटे दिन

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह के गायब होने की खबर ने सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं, शो के फैन्स को भी शॉक कर दिया था. गुरुचरण करीब 25 दिन तक गायब रहे थे और उनकी कोई खबर नहीं थी.

अब एक नई बातचीत में गुरुचरण ने बताया है कि आखिर वो सबकुछ छोड़कर गायब कहां हुए थे और इसके पीछे वजह क्या थी. उन्होंने ये भी बताया है कि जितने दिन वो गायब रहे, तब उनकी हालत क्या थी और वो किस तरह सर्वाइव कर रह थे.

अपने करीबियों से दुखी थे गुरुचरण
एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उनके गायब होने के पीछे असली वजह क्या थी. उन्होंने बताया कि वो अपने करीबियों से बहुत हर्ट महसूस कर रहे थे इसलिए सब छोड़कर चले गए थे. गुरुचरण ने बताया, 'एक समय आता है जब आप खुद को परिवार और संसार से अलग कर लेते हैं. काम खोजने की कोशिश करने के बावजूद मैं अपने करीबियों से बहुत हर्ट हो गया था. मुझे लगातार रिजेक्शन मिल रहे थे. इन सब के बावजूद मैंने ये सोच रखा था कि कुछ भी हो जाए, सुसाइड के बारे में नहीं सोचूंगा.'

Advertisement

गुरुचरण ने साफ किया कि वो कर्ज में आने की वजह से या इसे न चुका पाने की वजह से गायब नहीं हुए थे. उन्होंने कहा, 'मैं इस वजह से नहीं गायब हुआ कि लोन नहीं चुका पाया या चुका नहीं सकता. कर्ज तो मुझपर आज भी है. और उधार लेकर अभी तक मैं क्रेडिट कार्डऔर ई.एम.आई. की पेमेंट किए जा रहा हूं. इरादे नेक हैं.'

17 दिन तक पहने एक ही ट्राउजर
घर छोड़कर निकले गुरुचरण ने बहुत मुश्किल दिन देखे. पिंकविला से बात करते हुए गुरुचरण ने बताया कि वो रेलवे प्लेटफॉर्म्स और बस स्टॉप पर रातें बिताते थे. उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने 17 दिन तक एक ही ट्राउजर पहनीथीऔर कई बार गीले कपड़े पहने रहे क्योंकि उनके पास कोई और चारा नहीं था.

उन्होंने बताया, 'ट्रेवल करते हुए पूरी नींद मिल सके, इसके लिए मैं जनरल कम्पार्टमेंट में, जनरल टिकट पर ट्रेवल करता था. रात बिताने के लिए कोई जगह नहीं होती थी तो मैं रेलवे प्लेटफॉर्म या बस स्टैंड पर भी सो जाता था. हालांकि, कई वजहों से, रात में अच्छी नींद मिलना मुश्किल था.'

गुरुचरण ने बताया कि वो हर रोज अपनी टीशर्ट को धोकर दोबारा पहनते थे. और कभी-कभी ऑप्शन न होने पर वो गीली टी शर्ट ही पहन लेते थे. बता दें, 22 अप्रैल को गुरुचरण को दिल्ली से मुंबई की एक फ्लाइट लेनी थी, लेकिन वो फ्लाइट पर नहीं पहुंचे और गायब हो गए. वो 18 मई को वापस लौटे थे. उनके लौटने के बाद पुलिस ने कन्फर्म किया था कि वो अपने पर्सनल इशूज की वजह से, आध्यात्म की तलाश में गायब हुए थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now